सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

भोंगाव। बकरीद के त्यौहार को लेकर अपरजिलाधिकारी व अपर पुलिस अधीक्षक ने जामा मस्जिद के सदर के साथ मैनपुरी रोड स्थित ईदगाह का निरीक्षण कर किया और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। गुरुवार को अपर जिलाधिकारी रामजी मिश्र एवं अपर पुलिस अधीक्षक मधुवन सिंह
ने जामा मस्जिद सदर मुहम्मद शकील उर्फ फूलमिंया के साथ मैनपुरी रोड स्थित ईदगाह का निरीक्षण किया। उन्होने मुसिलम समाज के लोगो से अपील करते हुये कहा कि सभी लोग पूर्व की भांित आपसी भाईचारे के साथ त्यौहार कों मनाये। उन्होने जामा मस्जिद सदर को निर्देश देतें हुये कहा कि बकरीद पर कोई नई परंमपरा न डाली जाये और कुर्वानी आदि खुले मे न दी जाये। उन्होने ईदगाह स्थल पर ईदुलजुहा बाले दिन नगरपंचायत द्वारा सफाई कराये जाने व पेयजल व्यवस्था के उचित प्रबंध करने के साथ ही नगर की सभी मस्जिदों के आसपास भी चूना छिड़काव एवं सफाई कराये जाने के निर्देश ईओ आर के सिंह को दिये।
अपरजिलाधिकारी ने ईदुलजुहा की नमाज ईदगाह परिसर के अंदर ही पढ़ने की बात ईदगाह सदर से कही। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक आर बी सिंह, जामा मस्जिद इमाम मौलाना खालिद रजा नूरी,आरिफ अली,अहमद अली,नौशाद खान,जाकिर अली,दानिश अली,तौशिफ खान,गुल्लू यादव आदि लोग मौजूद रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now