सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: आलम खान – चीफ एडिटर) शारदीय नवरात्र पर जगतजननी माता रानी के विभिन्न रूपों का साक्षात दर्शन श्रद्धालुओं द्वारा विभिन्न पंडालों में किया जा रहा है। गंगा जमुनी तहजीब को बरकरार रखने के उद्देश्य से टाण्डा तजियादार कमेटी के पदाधिकारियों ने विभिन्न पंडालों में पहुंच कर नवरात्र की बधाइयां दिया। श्रद्धालुओं की भीड़ के मद्देनजर सुरक्षा का सख्त इंतेज़ाम किया गया है। एडिशनल एसपी ने रात्रि में नगर क्षेत्र का भ्रमण कर आम जनों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

महाअष्टमी के अवसर पर औद्योगिक नगरी टाण्डा में देर शाम से श्रद्धालुओं की भारी भीड़ पंडालों में मां महागौरी के दर्शन के लिए कतार लगा कर खड़े हो गए और माता दुर्गा के दर्शन के लिए अपनी बारी का इंतज़ार करने लगे। कस्बा छोटी बाज़ार में माता रानी के वैष्णों दरबार की झलकियां पेश की गई जिसके दर्शन के लिए भक्तों का समूह उमड़ा है। इस दौरान सुरक्षा का सख्त इंतेज़ाम किया गया है। मित्र पुलिस चप्पे चप्पे पर खड़ा नज़र आ रही है। श्री केंद्रीय दुर्गा पूजा महासमिति के अध्यक्ष विशाल मांझी व महामंत्री दिनेश मौर्य सहित अन्य पदाधिकारी नगर क्षेत्र के सजे पंडालों का निरीक्षण करते नज़र आये। गंगा जमुनी तहजीब को बरकरार रखने के उद्देश्य से टाण्डा ताज़ियादार कमेटी के सचिव सैय्यद रईसुलहसन उर्फ गुड्डू अपने पदाधिकारियों के साथ नगर क्षेत्र के विभिन्न पंडालों में पहुंच कर हमवतनों को शारदीय नवरात्र को बधाइयां दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार रॉय ने टाण्डा नगर क्षेत्र का देर रात्रि में भ्रमण कर आमजनों को पूर्ण सुरक्षा का विश्वास दिलाया। उक्त मौके पर सीओ टाण्डा संतोष कुमार, टाण्डा कोतवाली निरीक्षक अमित कुमार पटेल, अलीगंज थानाध्यक्ष राम नरेश वर्मा, एसएसआई अरविंद पांडेय सहित भारी संख्या में मित्र पुलिस, महिला सिपाही व पीएसी जवान मौजूद रहे।
नगर क्षेत्र में पूजा पंडालों के आसपास साफ सफाई व चूने के अछिड़कव नगर पालिका परिषद टाण्डा द्वारा किया जा रहा है। श्री केंद्रीय दुर्गा पूजा महासमिति टाण्डा ने सभी श्रद्धालुओं को महाअष्टमी व महानवमी की बधाई दिया है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now