सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) आगामी गुरुवार को होने वाले मतदान के लिए जहां प्रशासन की तैयारियां अंतिम चरण में चल रही है वहीं उम्मीदवारों के पक्ष में स्टार प्रचारकों सहित मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री व पूर्व मुख्यमंत्रियों के आने का सिलसिला जारी है।


भारतीय जनता पार्टी के लिए जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद में दो जनसभाएं किया वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती, आज़ाद समाज पार्टी के चन्द्रशेखर आज़ाद, बहुजन मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेमन मेश्राम, कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी आदि जनपद में आ चुके हैं जबकि गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी का कार्यक्रम स्थगित हो गया।
सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जहाँ जनपद की तीन विधान सभाओं में जनसभा करेंगे वहीं उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दो विधान सभाओं में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का उड़न खटोला सोमवार को सबसे पहले जलालपुर के एनडी इण्टर कालेज में उतरेगा और फिर अकबरपुर विधान सभा क्षेत्र के प्रसिद्ध शिवबाबा मैदान में जन सभा को संबोधित करेंगे। श्री अखिलेश का हैलीकॉप्टर टाण्डा विधान सभा क्षेत्र के हंसवर के रामलीला मैदान में उतरेगा।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसात श्री अखिलेश जनसभा के उपरांत कार्यक्रम स्थल से मात्र 500 मीटर की दूरी पर स्थित पूर्व विधायक हाजी अजीमुलहक पहलवान के परिजनों से मुलाकात करने भी जा सकते हैं।

सोमवार को टाण्डा विधान सभा क्षेत्र के सुलेमपुर परसावां में संचालित रामलाल रघुनाथ वर्मा आदर्श इंटर कालेज में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भाजपा प्रत्याशी कपिलदेव वर्मा के पक्ष में जनसभा करेंगे और सजे बाद जलालपुर के गोविंद पुर में संचालित माँ सर्वेश्वरी कान्वेंट स्कूल में भाजपा प्रत्याशी सुभष राय के पक्ष में जनसभा करेंगे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now