सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश पॉवर कार्पोरेशन लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक ने शासन की मंशानुसार बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत देते हुए सोमवार को सरचार्ज में शतप्रतिशत छूट देने का आदेश जारी कर दिया है।
टांडा विद्युत वितरण खण्ड के एसडीओ मुकेश कुमार ने बताया को वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए प्रदेश सरकार ने सभी बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत दिया है जिसका पंजीयन मंगलवार 15 दिसम्बर से शुरू हो चुका है। शासन की मंशानुसार 15 दिसम्बर 2020 से 31 जनवरी 2021के मध्य कोविड 19 एक मुश्त समाधान योजना का पंजीयन होना है। पंजीयन कराने वाले उपभोक्ताओं को सारचार्जों (ब्याज) में 100 प्रतिशत की छूट प्रदान की जाएगी।
उक्त योजना एलएमवी 2 शहरी व ग्रामीण, एलएमवी 4 बी निजी संस्थानों तथा एलएमवी 6 औद्योगिक श्रेणी के सभी बिजली उपभोक्ताओं के लिए लागू है। ब्याज की 100 प्रतिशत छूट के लाभ उठाने के लिए 15 दिसम्बर 2020 से 31 जनवरी 2021 के बीच रजिस्ट्रेशन कराना अतिआवश्यक है। उपभोक्ताओं को 30 नवम्बर 2020 तक कि बिलों में लगी ब्याज का 100 प्रतिशत लाभ मिलेगा। कोविड 19 एक मुश्त समाधान योजना का लाभ उठाने की अपील की गई है। लाभ उठाने के लिए अधिशाषी अभियंता, एसडीओ व सीएससी केंद्रों पर ऑनलाइन पंजीयन कराना होगा। उपभोक्ता उत्तर प्रदेश पॉवर कारपोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट पर स्वयं पंजीयन कर सकते हैं।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now