जनपद अम्बेडकर नगर के किसानों को संगठन से जोड़ेगी किसान कांग्रेस- वशिष्ठ पांडेय

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर जनपद के किसान खाद बीज आवारा जानवरों गन्ना पर्ची की कालाबाजारी जैसी तमाम तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष वशिष्ठ पांडेय जनपद मुख्यालय पर किसान कांग्रेस की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे उन्होंने कहा कि हमारी पहली और सर्वोच्च प्राथमिकता जनपद के सभी किसानों को किसान कांग्रेस से जोड़कर उनकी समस्याओं का समाधान करना और कराना है।
जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव ज्ञानेन्द्र कुमार पाठक ने बताया कि जिला किसान कांग्रेस की मासिक बैठक आज जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष वशिष्ठ पांडेय की अध्यक्षता और पीसीसी सदस्य विशिष्ट अतिथि जियाउद्दीन अंसारी के संचालन में हुई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी डा विजय शंकर तिवारी सदस्य उप्र कांग्रेस तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में सहकारिता प्रकोष्ठ अध्यक्ष राज बहादुर मिश्रा मौजूद रहे।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डा. विजय शंकर तिवारी ने कहा कि आज जब मंहगाई की मार से त्रस्त किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त चाहिए थी तो भाजपा सरकार किसानों के नलकूप पर मीटर लगाकर भोले भाले किसानों और ग्रामीण जनता को लूट रही है किसानों की कोई सुनवाई कहीं भी नहीं है सम्माननिधि के नाम पर किसानों के साथ छल किया जा रहा है।
जिला कांग्रेस सहकारिता प्रकोष्ठ अध्यक्ष राज बहादुर मिश्रा और पीसीसी सदस्य जियाउद्दीन अंसारी ने कहा कि आज बुलडोजर के नाम पर कानून व्यवस्था का मखौल उड़ाया जा रहा है कानपुर में मां बेटी अपने ही छप्पर में जिंदा जल गई। आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई ,किसानों को रौंदनेवाले ही कानून व्यवस्था चला रहे हैं।
किसान कांग्रेस की मासिक बैठक को ज्ञानेन्द्र कुमार पाठक,ब्लाक अध्यक्ष संदीप कुमार यादव , देवमणि पाठक और राजपति निषाद ने संबोधित किया।
प्रमुख रूप से मो. जुबेर अहमद, अनिल कुमार मिश्रा, मस्तराम शर्मा, हरि नारायण पांडेय, मो कुद्दूस, राम गोपाल वर्मा, सुभाषचंद्र, निखिल कुमार, राम चरन, असलम,सोहराब, हरि गोपाल, रजनीश पांडेय पूजा, वीरेंद्र, लालजी और सद्दन हुसैन, आज्ञाराम वर्मा, राकेश पाठक, आशीष शुक्ला, राम केवल यादव और मंजीत राजभर आदि मौजूद रहे।