अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: आलम खान एडिटर) शिक्षकों द्वारा छात्रों को शारीरिक चोट देने पर शासन ने भले ही पाबंदी लगा रखी हो लेकिन अभी भी कई विद्यालयों में मासूम छात्रों को डंडों का सिर्फ खौफ ही नहीं दिखाया जाता है बल्कि बेरहमी से पिटाई भी कर दी जाती है।
ताज़ा मामला तहसील टाण्डा परिक्षेत्र में संचालित रूलर स्कॉलर एकेडमी का सामण्ड आया है जहाँ के शिक्षक बी.पी सिंह ने एक मासूम छात्र की डंडों से पिटाई कर दिया। मासूम छात्र के शरीर पर डंडों से बना घाव शिक्षक की क्रूरता की खुली गवाही दे रहा है। छात्र ने बताया कि उसका नाखून ज्यादा बड़ा नहीं था लेकिन शिक्षक बी.पी सिंह ने नाखून बड़ा होने का आरोप लगाते हुए डंडों से पिटाई कर दिया जिससे वो घायल हो गया।
विकास खंड टाण्डा के इस्माइलपुर बेलदहाँ गाँव निवासी जगमोहन कुमार ने टाण्डा कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए बताया कि उनका बेटा रूलर स्कॉलर एकेडमी मुबारकपुर में अध्ययनरत है और वहां के शिक्षक द्वारा द्वेष वश उनके पुत्र की डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दिया और जब उनकी उतनी शिकायत करने विद्यालय पहुंची तो उन्हें भी जातिसूचक शब्दों के साथ गाली देते हुए धक्का दे कर भगा दिया। घायल मासूम छात्र के पिता जगमोहन कुमार ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दंडात्मक कार्यवाही करने की मांग किया है।