सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) प्रतिबंधित चाइना मंझा (डोरी) की अवैध बिक्री को लेकर टाण्डा उपजिलाधिकारी, सीओ व कोतवाली निरीक्षक की संयुक्त टीम ने टाण्डा नगर क्षेत्र की तीन दुकानों पर छापेमारी कर संभावित चाइना डोरी बरामद कर लिया है जिससे पतंग व डोरी बेचने वाले दुकानदारों में हड़कम्प मच गया है।
बताते चलेंकि रविवार को नेशनल हाइवे सांख्य 233 बसखारी टाण्डा मार्ग पर कटी पतंग की डोरी की चपेट में आने से बाइक चालक गौतम नामक युवक की दर्दनाक मौत हो गई थी जिसके बाद जागे प्रशासन ने सोमवार को टाण्डा नगर क्षेत्र की तीन पतंग डोरी की दुकानों और भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी किया जहां से भारी मात्रा में संभावित चाइना डोरी बरामद कर दुकानदारों से पूंछतांछ एवं डोरी की विधिवत जानकारी ले रहे हैं। टाण्डा नगर क्षेत्र के ज़ुबैर चौराहा, छोटी बाज़ार व कस्बा में एसडीएम व सीओ के संयुक्त नेतृत्व में छापेमारी की गई।
उपजिलाधिकारी अभिषेक पाठक ने बताया कि क्षेत्र में प्रतिबंधित चाइना मंझा बिक्री की सूचना पर छापेमारी की गई और बरामद डोरी की जांच की जा रही है और अगर बरामद डोरी चाइना मंझा हुई तो दुकानदारों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। छापेमारी के दौरान दुकानदारों से पुलिस द्वारा पूंछतांछ भी की जा रही है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now