सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

उत्तरप्रदेश बुनकर फोरम के प्रदेश अध्यक्ष व मऊ के पूर्व चेयरमैन अरशद जमाल और बनारस के बुनकर नेता अतीक अंसारी के संयुक्त नेतृत्व में बुनकरों का एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को बनारस में भाजपा के वरिष्ट नेता व विधान परिषद सदस्य अशोक धवन से उनके आवास पर मुलाकात किया। पूर्व चेयरमैन अरशद जमाल ने श्री धवन के सामने उत्तर प्रदेश के बुनकरों के हालात को विस्तार से रखा। श्री जमाल ने बताया के 25 नवम्बर 2020 को सरकार और बुनकर प्रतिनिधियों के बीच जिन मुद्दों पर सहमति बनी थी उसको लागू करने के लिए अब तक आदेश जारी नही हुआ है, जिससे बुनकर बहुत परेशान है और उस पर दिन प्रति दिन बकाया बढ़ता जा रहा है।
पूर्व चेयरमैन की पूरी बात ध्यान से सुनने के बाद श्री धवन जी ने लखनऊ में संबंधित अधिकारियों से मोबाइल पर त्वरित वार्ता किया। अधिकारियों ने बताया के जो अंतिम वार्ता हुई थी उसी के हिसाब से कागजी तैयारी चल रही है।
पूर्व चेयरमैन अरशद जमाल ने बनारस से वापसी के बाद एक प्रेस नोट जारी करके बताया है कि बुनकर सरकार पर भरोसा रखे, माननीय मुख्यमंत्री जी बुनकरों को सुविधा देने के इच्छुक है। जल्दी ही लखनऊ जा कर संबंधित अधिकारियों से बात चीत की जाएगी। श्री जमाल ने बुनकरों को आश्वस्त किया है के जब तक बुनकरों की समस्या का समाधान नहीं हो जाता तब तक चैन से नहीं बैठूंगा। प्रतिनिधिमंडल में सभासद मोहम्मद इस्माइल, सभासद शफीकुर्रहमान, दानिश, हंजला और तारिक इत्यादि लोग मौजूद थे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now