सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में जनवरी माह से चलाए जा रहे गांव चलो अभियान का औचक निरीक्षण करने पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने सेक्टर पोलिंग बूथ कमेटी के पदाधिकारियों की समीक्षा करते हुए संगठन की संपूर्ण भागीदारी होने पर खुशी का व्यक्त करते हुए कहा कि सभी पदाधिकारी इसी उत्साह जोश से पोलिंग बूथ पर सर्व समाज को बहुजन समाज पार्टी से जोड़कर आने वाले समय में बहुजन समाज पार्टी को देश की नंबर एक की पार्टी बनाएं तभी हम बाबा साहब के सपनों का भारत बनाने में सफल होंगे और इस देश की सर्वोच्च कुर्सी बहुजन समाज पार्टी की मुखिया कुमारी मायावती के हाथों में होगी बसपा प्रदेश अध्यक्ष श्रीपाल ने विधानसभा क्षेत्र आलापुर के सेक्टर फतेहपुर के ग्राम पंचायत गणपत पुर में पूर्व आयोजित कैडर बैठक में बिना किसी पूर्व सूचना के दोपहर बाद लगभग 01 बजे पहुंच कर आवश्यक संगठन की समीक्षा किया।
वहीं जनपद के विधानसभा जलालपुर के मगुराडिला के सेक्टर में आयोजित सेक्टर स्तरीय समीक्षा बैठक में अचानक पहुंचकर संगठन की समीक्षा करते हुए कहा कि प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार जनविरोधी नीतियां, प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था, देश प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, महागाई इत्यादि को लेकर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है महागाई वा रोजगार के मुद्दों पर से जनता का ध्यान हटाने का काम किया जा रहा है। प्रदेश में व्यापारियों को लूटा जा रहा है, डबल इंजन की सरकार में दलितों पिछड़ों अकलियत समाज का शोषण, अन्याय हो रहा है। बहुजन समाज पार्टी द्वारा दिए गए पूर्व में नारा जिसकी जितना संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी के तहत सर्व समाज के गरीबों, खासकर दबे कुचले दलित, पिछड़े, अकलियत समाज को उचित भागीदारी देकर उनके चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया गया।
बैठक का संचालन मुख्य जोन इंचार्ज दिलीप कुमार विमल ने किया। पूर्व बसपा प्रत्याशी विधानसभा आलापुर केडी गौतम, और पूर्व प्रत्याशी विधानसभा जलालपुर डॉक्टर राजेश सिंह, प्रदीप भारती, हरीश चंद्र गौतम, जोन इंचार्ज अरविंद गौतम, जिलाध्यक्ष सुनील सावंत, कमलेश निषाद, कमर हयात, सुनील मौर्या, मनोज वर्मा, सुरेश वर्मा, बृजेंद्र मिश्रा, रामनयन निर्दोष, अनिल शर्मा, अर्जुन सिंह, राधेश्याम राजभर जी सहित सैकड़ों की संख्या में उपस्थिति रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now