सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: सामाजिक संस्था हेल्पिंग हैंड्स फाउंडेशन और जमीअत उलेमा के संयुक्त बैनर पर शुक्रवार को भव्य रक्तदान शिविर का आयोजन मदरसा अरबिया फैजुल उलूम अलनपुर इल्तिफ़ातगंज में किया गया।
पैगम्बर हज़रत मोहम्मद साहब के जन्मोत्सव पर आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारम्भ मुफ्ती कमरुद्दीन कासमी ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर जमीअत उलेमा जिला अध्यक्ष मुफ्ती कमरुद्दीन और हेल्पिंग हैंड्स फाउंडेशन के अध्यक्ष मोहम्मद अकमल ने युवाओं का हौसला बढ़ाया और कहा कि इस कोरोनकाल में जिस जीवटता से युवा वर्ग रक्तदान शिविर में प्रतिभाग कर रहा है उससे यह स्पष्ट हो रहा है कि इस महामारी से हम लोग अवश्य जीतेंग,
अलनपुर के युवाओं से बढ़चढ़कर रक्तदान में हिस्सा लिया का आह्वान भी किया, स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में रक्तकोष राजकीय मेडिकल कॉलेज तथा रक्तकोष जिला चिकित्सालय की टीमों ने मिलकर भाग लिया। रक्तदान शिविर में 35 पंजीकरण हुए जिसमे से योग्य पाये जाने पर 26 लोगों ने रक्तदान किया। रक्तदान शिविर में सभी रक्तदानियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया गया। स्वैच्छिक र्कीदं शिविर में अतहर बैग, रियासत अली, मोहम्मद आदम बैग, अब्दुल्लाह आदि लोगों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से डॉक्टर दीपक कुमार, डाॅक्टर अखिलेश दीक्षित, अमित, रशीद बैग आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now