सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर(सूचना न्यूज़ कार्यालय) भारतीय जनता पार्टी ने जनपद की जलालपुर विधान सभा सीट पर अपना प्रत्याशी उतार दिया है। संगठन ने भी दलबदलू प्रत्याशी पर भरोसा करते हुए मौजूदा विधायक सुभाष राय को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। दूसरी तरफ चर्चा है कि समाजवादी पार्टी ने बहुचर्चित मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र टाण्डा से पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा को अपना उम्मीदवार बना सकती है। विशेष सूत्रों के अनुसार राममूर्ति वर्मा सपा के पार्टी कार्यालय पर मौजूद हैं और कभी भी उनके नाम का एलान हो सकता है। श्री राममूर्ति के टाण्डा उम्मीदवार होने की चर्चा मात्र से सपाइयों विशेष कर मुस्लिम समुदाय में आक्रोश नज़र आने लगा है।

चर्चा है कि बाहरी प्रत्याशी के बदले अगर सपा के लिए सदैव संघर्ष करने वाले अजय कुमार उर्फ विशाल वर्मा को उम्मीदवार बनाया जाता तो मुस्लिम समाज भी उनका स्वागत करता और आक्रोश की हालत पैदा ना हो पाती।
दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर चर्चा चल रह है कि राममूर्ति वर्मा को टाण्डा से सपा का प्रत्याशी बनाने के कारण बहुजन समाज पार्टी भी अपना प्रत्याशी बदल कर किसी मुस्लिम को चुनाव लड़ा सकती है।
बताते चलेंकि टाण्डा से आधा दर्जन से अधिक मुस्लिम उम्मीदवारों की मंशा पर जहां पानी फिरता दिखाई दे रहा है वहीं बाहरी प्रत्याशी के आने की चर्चा मात्र से सपाइयों में आक्रोश नज़र आ रहा है।