सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: देश और समाज के विकास का खाका गांव के विकास को रेखांकित कर ही खींचा जा सकता है। गांव का विकास देश के विकास की असली तस्वीर प्रदर्शित करता है। जिसको चरितार्थ करने का समय आने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में हम सबको मिलने वाला है।हम पंचायत के सभी पदों पर भाजपा के प्रत्याशियों को चुनाव में जीत दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण योगदान दे कर गांव के विकास में सहायक पदों पर अपने कार्यकर्ताओं को बिठाने का कार्य करेंगे।
उक्त विचार भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने कटेहरी विधान सभा क्षेत्र की भीटी मण्डल के मण्डल पदाधिकारी,सेक्टर संयोजक,बूथ अध्यक्ष के साथ न्यू शान्ति सेकेण्डरी स्कूल चाचिकपुर में सम्पन्न हुई बैठक में व्यक्त किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए कटेहरी विधान सभा प्रभारी अयोध्या/अम्बेडकर नगर जिला सहकारी बैंक के चेयर मैन धर्मेंद्र सिंह टिल्लू ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को विजयश्री दिलाने में प्रदेश नेतृत्व के निर्देशन और कार्य योजना के अनुसार पूरी ईमानदारी और मेहनत से कार्य करने का आवाहन पार्टी कार्यकर्ताओं से किया। उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं और बूथ स्तर पर प्रभावी संगठन के बल पर आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के सभी पदों पर अपने कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधित्व दिलाने का कार्य करेंगे।
कटेहरी विधान सभा के भीटी मण्डल की बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष कुलदीप सिंह और संचालन महामंत्री गंगा राम वर्मा ने किया।बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री धर्मराज निषाद,ब्लॉक संयोजक संजय सिंह, जिला मंत्री दिलीप पटेल देव, जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय, जिला प्रतिनिधि राकेश मिश्र,महामंत्री शितांशू त्रिपाठी,राम सूरत वर्मा, रवींद्र गोस्वामी,अमरजीत वर्मा,संजय पांडेय,राम नरायन राजभर, प्रवेश शर्मा,चंद्र भान वर्मा,संजय पांडेय, सत्यनारायण वर्मा,कौशलेंद्र निराला, दुर्गेश तिवारी,राजेंद्र वर्मा उस्थित रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now