सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: आलम खान – एडिटर इन चीफ) भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष व टाण्डा विधान सभा के प्रत्याशी रह चुके कपिलदेव वर्मा के खिलाफ अलीगंज थाना में दर्ज हुए मुकदमा से भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों में भारी आक्रोश व्याप्त है जो कभी भी आंदोलन का रूप ले सकता है।
बताते चलेंकि गत दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियों वायरल हुई थी जिसमें एक मोबाइल पर कपिलदेव वर्मा लिखा हुआ फोन था तथा उक्त फोनकर्ता द्वारा गाली गलौज देते हुए धमकी दी जा रही है। उक्त वीडियों को अलीगंज थानाक्षेत्र के सम्हारिया चौराहा का बताया जा रहा है जहां एक सिपाही जुआ खेले जाने की शिकायत पर पहुंचा था।
उक्त वीडियों से भाजपा नेता कपिलदेव वर्मा ने अपना सम्बन्ध होने से इनकार कर दिया तथा कहा कि राजनीति में बढ़ती सक्रियता के कारण उनके खिलाफ साजिश रची गई है और किसी नंबर को उनके नाम से फीड कर सिपाही को गाली दिलाई जा रही है।
बहरहाल उक्त मामले में अलीगंज पुलिस ने आरक्षी विजय कुमार भारती की तहरीर पर अपराध सांख्य 217/22 पर आईपीसी की धारा 147, 149, 332, 353, 186, 504, 506, 507 व एससीएसटी की धारा 3(1)द व 3(1)ध के तहत कपिलदेव वर्मा सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया जिसकी जानकारी होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों में काफी आक्रोसग व्याप्त हो गया है।
भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुकदमा स्पंज करने की मांग की जा रही है। विश्वस्त सूत्रों की माने तो मुकदमा को जल्द से जल्द स्पंज नहीं किया गया तो समर्थक बड़ा आंदोलन भी कर सकते हैं। समर्थकों का दावा है कि कपिलदेव वर्मा के बढ़ते राजनीतिक कद को समाप्त करने के उद्देश्य से साजिश रची गई है जिसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। कपिलदेव वर्मा ने अपने फेसबुक वॉल से कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों से आग्रह किया है कि धैर्य बनाएं रखें, साज़िश करने वाले नाकामयाब होंगे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now