सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) टाण्डा कोतवाली क्षेत्र में भूमि विवाद में हुई हाथापाई के दौरान एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जिससे गाँव मे हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कप्तान, अपर पुलिस कप्तान व सीओ ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के पैकोलिया गाँव मे पट्टीदारों के बीच भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार की सुबह दोनों पक्ष भूमि पर ही विवाद करने लगे और देखते ही देखते दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी। आरोप है कि सोना पत्नी रामनेवल, आरती पत्नी मनोज, शांति आदि ने मिलकर 65 वर्षीय श्याम लली पत्नी सूर्य बलि की जमकर पिटाई कर दिया जिसमें बुजुर्ग महिला की हालत बिगड़ गई। घायल महिला को टाण्डा सीएचसी पर इलाज के लिए ले जाया जा रहा था कि रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।
मौके पर पहुंचे कोतवाल विजेन्द्र शर्मा ने शव को पुलिस के कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल का पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस कप्तान संजय कुमार रॉय व टाण्डा सीओ संतोष कुमार ने निरीक्षण किया। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूंछतांछ जारी है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now