सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: पवित्र माह रमज़ान व बाबा साहेब की जयंती को लेकर टाण्डा तहसील सभागार में शांति कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों की जानकारी उपलब्ध कराई गई।
टाण्डा तहसील सभागार में उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक की अध्यक्षता व सीओ संतोष कुमार के संचालन में सोमवार की शाम 04 बजे शांति कमेटी की बैठक सौहार्दपूर्ण माहौल में सम्पन्न हुई। बैठक के शुरू में ही शोषित समाज के अध्यक्ष राम असरे अकेला ने कहा कि कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आगामी 14 अप्रैल को जुलूस नहीं निकला जाएगा बल्कि बाबा साहेब की जयंती घर घर मनाई जाएगी। सीओ श्री संतोष ने कहा कि बिना अपर जिलाधिकारी की लिखित अनुमति के कोई समुहिम कार्यक्रम नहीं किया जा सकता है और ना ही झांकियां आदि बिना अनुमति के निकाली जा सकती है।
उप जिलाधिकारी श्री अभिषेक ने कहा कि किसी बीबी धार्मिक स्थल या अन्य स्थानों पर उसकी क्षमता से 50 प्रतिशत ही लोग ही रह सकते हैं लेकिन स्थल काफी बड़ा होने की दशा में भी 100 से अधिक व्यक्ति एक समय में नहीं होंगे। श्री अभिषेक ने कहा कि शासन द्वारा फिलहाल यही दिशा निर्देश प्राप्त हुआ है लेकिन अगर कुछ भी निर्देश जारी होता है तो उसकी भी जानकारी सभी लोगों को उपलब्ध कराई जाएगी।
बैठक में शोषित समाज, मदरसा प्रबंधक, इस्लामिक धर्मिक संस्था आदि से जुड़े लोगों सहित संभ्रांत नागरिक मौजूद रहे।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now