सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर एआरटीओ अधिकारी बी.डी मिश्रा को एक बड़े वाहन का पीछा करना काफी मंहगा पड़ा। कार्यवही से बचने के लिए भाग रहे ट्रक चालक ने बड़ा हादसा कर दिया जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने आरटीओ के साथ अभद्रता किया और उनके सरकारी वाहन को आग के हवाले कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जलालपुर थानाक्षेत्र के पट्टी चौराहा के पास अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुस गया जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई हालांकि मृतकों की संख्या दो बताई जा रही है परन्तु खबर लिखने तक सिर्फ एक युवक की मृत्यु की ही पुष्टि हुई है।

सूत्रों के अनुसार अकबरपुर जलालपुर मार्ग पर ओवरलोडिंग की जांच कर रहे आरटीओ बी.डी मिश्रा ने एक ट्रेलर नुमा ट्रक का पीछा किया तो कार्यवाही से बचने के उद्देश्य से ट्रक चालक काफी स्पीड में भागने लगा और अनियंत्रित होकर एक दुकान में घुस गया। चर्चा है कि ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई हालांकि पुष्टि नहीं हो सकी है। उस दुर्घटना से आक्रोशिय ग्रामीणों ने एआरटीओ बी.डी मिश्र के साथ अभद्रता किया और उनकी सरकारी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

सीओ जलालपुर ने बताया कि दुर्घटना में एक युवक की मृत्यु हुई है जबकि एक महिला घायल है जो खतरे से बाहर है। जलालपुर थानाध्यक्ष दुर्गेश मिश्र ने बताया कि फिलहाल उनके पास किसी की मृत्यु की उन्हें जानकारी नहीं है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now