अम्बेडकरनगर: अंजुमन अकबरिया रजिस्टर्ड की वार्षिक बैठक बीती रात बड़ा इमाम बारगाह मीरानपुर अकबरपुर में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता मौलाना सै.मोहम्मद अब्बास ने किया जबकि संचालन का दायित्व आरिफ अनवर ने निभाया। बैठक में सर्वसम्मति से पुरानी कमेटी को बहाल करते अंजुमन का अध्यक्ष रेहान ज़ैदी को व हुसैन रज़ा पन्नू को सचिव चुना गया, संरक्षक चौधरी मोहम्मद अस्करी नकवी साहब उपाध्यक्ष-अनवर हुसैन व अलमदार हुसैन, उप सचिव हसन अब्बास अरबी, गुलाम अब्बास संजय, कोषाध्यक्ष- इम्तियाज हुसैन,एडिटर- सै. एहतेशाम हसन, प्रचार मंत्री- मोहम्मद सईद जीयो व कार्यकारिणी सदस्य के रूप मे रियाज हुसैन, रेहान हैदर, गुफरान खान, सिरताज अली, ताजीम अली, इमरान अली व काजिम हुसैन को चुना गया। उक्त जानकारी रेहान ज़ैदी ने दी।
बैठक के आरंभ में अंजुमन सचिव हुसैन रज़ा ने अंजुमन के वार्षिक आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत किया एवं भविष्य के कार्यक्रमों पर चर्चा किया और कहा आने वाले दिनो में अंजुमन के कार्यक्रमो को बेहतर से बेहतर तरीको से किया जाऐगा।

अंत में अंजुमन अध्यक्ष रेहान ज़ैदी ने मिले प्रसाशनिक सहयोग के लिए कहा कि इंसानियत की राहपर चलकर हक़ के लिए अपनी जान देने के महीने मोहर्रम को शांति पूर्ण तरीके से निपटाने को लेकर प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारियों का बहुत बहुत शुक्रिया , जिनके कारण मोहर्रम के शुरू के 10 दिन बिना किसी परेशानी के संपन्न हो गए, कोविड प्रोटोकाल के तहत शासन प्रशासन द्वारा जो निर्देश दिए गए थे उसे पूरे जनपद के ताज़िदारो अंजुमनो ने पालन करते हुए मोहर्रम माह के खास दिनों को आसानी से मनाया गया, आगे रेहान ज़ैदी ने कहा मेरी जानकारी में जनपद में कोई भी ऐसा मामला नही आया है जहाँ प्रशासन और ताज़िदारो में विवाद हुआ हो मोहर्रम शांतिपूर्वक संपन्न कराने मे पुलिस प्रशासन के मिले महति सहयोग के लिए हम अभारी है। बैठक मे प्रमुख रूप से कल्बे आबिद, माहिर मिर्जा, आदिल अब्बास सैफी,इफ्तेखार हुसैन, ज़ैबी, अज्मी, बब्लू, मुन्ने खां, चंदन, मोहम्मद हैदर आदि अंजुमन के सदस्य मौजूद रहे।