सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर:लॉक डाउन के प्रथम दिन से ही एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव इरफान पठान के नेतृत्व में पूरे टांडा विधान सभा क्षेत्र में रसद का वितरण कर सराहनीय कार्य किया जा रहा है। रसद वितरण के दौरान एमआईएमआईएम के सदस्यों को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है और इसी दौरान प्रदेश सचिव श्री पठान ने कुछ पुलिस कर्मियों पर उत्पीडन का भी आरोप लगाते हुए पुलिस कप्तान से शिकायत का भी दावा किया है। श्री पठान का दावा है कि उप जिलाधिकारी द्वारा डोर-टू-डोर रसद वितरण के लिए अनुमति प्रदान की गया है लेकिन इसके बावजूद उनके रिक्शा चालक को पुलिस कर्मियों द्वारा मारा पीटा जा रहा है। उक्त प्रकरण पर जब एसएसआई तनवीर खान ने वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि डोर-टू-डोर रिक्शा की अनुमति दी गई है लेकिन रिक्शा पर आधा दर्जन लोग सवार होकर सब्जी मंडी में प्रतिदिन आकर सोशल डिस्टेंडिंग का अनुपालन नहीं करते हैं जिसपर उन्हें चेतावनी देकर छोड़ा गया है।
एआईएमआईएम के नगर अध्यक्ष सालिम अंसारी ने अपनी फेसबुक वॉल पर ‘वर्दीधारी गुंडे अपनी औकात में रह’ नाम से पोस्ट लिखा जिसे लगभग 50 से अधिक लोगों ने शेयर कर चुके हैं।
बहरहाल लॉक डाउन के दौरान रसद वितरण में जुटे एआईएमआईएम के कार्यकर्तों पर जहां सोशल डिस्टेंडिंग का आरोप लग रहा है वहीं रसद वितरण कर रहे सदस्यों ने पुलिस पर उत्पीडन का आरोप लगाते हुए पुलिस के कप्तान से शिकायत का दावा किया है

AIMIM के नगर अध्यक्ष सालिम अंसारी की फेसबुक वॉल पर यहां से जाएं।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now