सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: कटका थानाक्षेत्र में एक युवक की गला रेत कर हत्या का समाचार प्रकाश में आया है जबकि अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है लेकिन परिजनों का आरोप है कि जानबूझ कर हत्या की नीयत से एक्सीडेंट कराया गया है। परिजनों ने शव को मुख्य मार्ग पर रखकर प्रदर्शन किया जो स्थानीय प्रशासन द्वारा जांच कर कार्यवाही करने के आश्वासन के बाद समाप्त हुआ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बैरामपुर बरवा निवासी 45 बर्षीय विष्णु राजभगर का शुक्रवार को एक्सीडेंट हो गया था जिसकी इलाज़ के दौरान रात्रि में ही मृत्यु हो गई। आक्रोशित परिजनों का आरोप है कि उक्त हादसा जानबूझ कर कराया गया है। शव को आजमगढ़ अयोध्या मुख्य मार्ग पर रखकर प्रदर्शन किया। जाम लगाने की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस व प्रशासन ने परिजनों को जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया जिसके बाद मार्ग जाम समाप्त किया गया।
दूसरी तरफ कटका थानाक्षेत्र के अहिरौली गाँव निवासी श्रीपति नामक युवक का गला रेता शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा घटना का खुलासा करने के उद्देश्य से टीम गठित कर दी गई है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now