सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के करमपुर बरसवां गाँव में दो दिन पूर्व हुई हत्या की घटना का पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने पर्दाफाश करते हुए बताया कि घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल सहित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे प्रसन्न होकर पुलिस कप्तान ने इब्राहिमपुर पुलिस टीम को पुरस्कृत किया है।
टाण्डा पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने इब्राहिमपुर थाना परिसर में पत्रकारों से वार्ता करते हए बताया कि 31 मई की शाम 7 बजे सेवागंज बाजार के करमपुर बरसावां गाँव जाने वाले मार्ग पर स्थित सतीश पाण्डेय की ट्यूबवैल पर राजकुमार पाण्डेय उर्फ दद्दू को फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार दिया गया था, उक्त सम्बन्ध में मृतक के पिता रघुनंदन की तहरीर पर पुलिस ने अपराध संख्या 126/20 पर आई पी सी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। घटना की जांच के उपरांत आरोपी सतीश पाण्डेय पुत्र विनोद पाण्डेय व शिवकुमार उर्फ टेलर पुत्र घनश्याम निवासीगण करमपुर बरसावां को सेवागंज बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने दावा किया कि आरोपियों की निशानदेही पर आलाकत्ल फावड़ा व रक्तरंजित टूटा हुआ फावड़ा का बेत बरामद किया गया है। सी ओ अमर बहादुर ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, कांस्टेबल पवन कुमार यादव, सिद्धान्त सिंह व आकाश कुमार गुप्ता को पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी ने 15 हज़ार रुपये नगद देकर हौसला अफजाई किया है।
बहरहाल इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले फावड़े से काट कर की गई हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है।

दिव्यांग महिला कोटेदार ने रसद के साथ वितरण किया मास्क

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now