सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: अलीगंज थाना क्षेत्र के एनटीपीसी मार्ग पर स्थित सम्हारिया के आसपास का क्षेत्र सड़क दुर्घटनाओं का हब बनता जा रहा है। बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार टाण्डा एनटीपीसी मार्ग पर नेशनल हाइवे को क्रास करने वाले ओवर ब्रिज रहित चौराहे के पास एक तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना स्थल पर भीड़ देखा कर एनटीपीसी से टाण्डा वापस लौट रहे गुरुद्वारा गुरुसिंह सभा टाण्डा के सेक्रेटरी सतपाल सिंह भी रुक गए और लोगों के सहयोग से घायल को आननफानन में अपनी कार के सहारे टाण्डा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया जहां इलाज के दौरान युवक की मृत्यु हो गई। सूचना पर अलीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष हीरालाल यादव ने पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने भी घटना स्थल व अस्पताल में पहुंच कर पूरे घटना क्रम की जानकारी प्राप्त किया। सीओ श्री अमर बहादुर ने बताया कि मृतक की पहचान 30 वर्षीय अहबाब बेग पुत्र अनीस बेग निवासी अमीनपुर तकिया थाना इब्राहिमपुर के रूप में हुई है तथा घटना से आहत परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार लार दिया जिसके कारण पंचनामा कराते हुए शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
बहरहाल अलीगंज थानाक्षेत्र के सम्हारिया गाँव सड़क दुर्घटनाओं का हब बनता जा रहा है जिसके कारण कई लोग जहां अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं काफी संख्या में लोग घायल हो चुके हैं।

खतरे का ला निशान पार कर गई घाघरा नदी, कंट्रोल रूप व बाढ़ चौकी स्थापित

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now