सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: नगर पालिका परिषद जलालपुर के मोहल्लाह नीमतल निवासी दर्जनों परिवार गत एक पखवाड़े से ही अपने घरों में कैद होने पर मज़बूर हैं जबकि नगर पालिका के अधिकारीगण, अध्यक्ष व संबंधित ठेकेदार मस्त हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पालिका परिषद जलालपुर द्वारा मोहल्लाह नीमतल में पानी की लाइन बिछाने का कार्य गत 15 दिन पूर्व शुरू हुआ था जिसके लिए सम्बन्धित ठेकेदार द्वारा गहरा गड्ढा खोदा गया था लेकिन 15 दिन बीत जाने के बाद अभी तक ना तो उसमें पाइप बिछाई गई और ना ही गड्ढे पर स्थानीय लोगों के आए जाने की कोई वैकल्पिक व्यवस्था ही कि गई जिसके कारण दर्जनों परिवार की महिलाएं व बच्चे अपने घरों में कैद हो कर रह गए हैं। कुछ महिलाओं व बच्चों ने घरों से निकलने का प्रयास किया तो गली के बीच बने गहरे गड्ढे में गिर गए जिनसे उन्हें काफी चोटें भी आई है। पुरुष मजबूरन गली के किनारे बची थोड़ी पटरी से बमुश्किल निकल कर कामों पर जाते हैं। स्थानीय लोगों का शिकायत है कि नगर पालिका अध्यक्ष के पति व नगर पालिका के अधिकारियों से कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई समुचित जवाब देने को तैयार नहीं है। ठेकेदार का भी कुछ पता नहीं है जिसके कारण दर्जनों परिवार घरों में कैद होने पर मजबूर हैं।
बहरहाल नगर पालिका जलालपुर के अधिकारियों व ठेकेदार की लापरवाही का खामियाजा दर्जनों परिवार के लोग भुगतने पर मजबूर हैं जिससे लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now