सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर:भारतीय जनता पार्टी ने जनता के हितों की चिंता के साथ ही उसके स्वास्थ्य के देख भाल के लिए भी निरंतर प्रयास करते हुए अपने कार्यकर्ताओं को आगामी 6 जुलाई को अपने संबंधित बूथों पर 5, 5 वृक्ष को लगाने का निर्देश देते हुए निवेदन किया है।
शुक्रवार को भाजपा के जिला पदाधिकारियों, मोर्चा पदाधिकारियों, मण्डल अध्यक्ष गण,सेक्टर प्रभारियों, सेक्टर संयोजकों के साथ किए गए वर्चुअल बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने कार्यकर्ताओं से छूटे हुए बूथों के परिवारों में सघन सम्पर्क कर पार्टी के नीतियों और कार्यों को पहुंचाने का कार्य करने का अनुरोध किया है। भाजपा जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने कहा कि 6 जुलाई को भारतीय जन संघ के संस्थापक अध्यक्ष डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म दिन को भाजपा कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भव्य रूप में अपने अपने बूथों पर मनायेंगे। उन्होंने कहा कि डाक्टर मुखर्जी के जन्म दिन के अवसर पर प्रत्येक बूथ पर जनपद में निवास करने वाले पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मोर्चा, प्रकोष्ठ, विभाग, अभियान के पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष व प्रभारी, सेक्टर संयोजक व प्रभारी और बूथ अध्यक्ष अपने अपने बूथों पर 5, 5 वृक्ष लगाएं और उसकी देख भाल भी करें। जिला अध्यक्ष ने भाजपा कार्यकर्ताओं से सुरक्षा की दृष्टि से सड़क पर मोटर साइकिल द्वारा निकलने पर हेलमेट, मास्क, और गाड़ी की पूरी कागज के साथ ही निकलने का निर्देश भी जारी किया।बैठक का संचालन करते हुए जिला महामंत्री मिथिलेश त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं से बूथों के परिवारों से 6 जुलाई तक सघन सम्पर्क कर अभियान को सफल बनाने का आग्रह किया है।
वर्चुअल बैठक में टांडा विधान सभा की विधायक संजू देवी,भाजपा जिला उपाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश वर्मा, मनोज मिश्र, रमेश चंद्र गुप्त, रफत एजाज़, सुमन पांडेय, जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय, क्षेत्रीय मंत्री रमापति मौर्य,. जिला महामंत्री सुरेश कन्नौजिया, बाबा राम शब्द यादव, अमरेन्द्र कांत सिंह, जिला मंत्री दीपक तिवारी,चंद्रिका प्रसाद,दिलीप पटेल (देव पटेल), शिव पूजन राजभर, जिला आई टी प्रमुख मनीष मिश्र, शिक्षक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विजय प्रकाश सिंह, किसान मोर्चा ने ओम प्रकाश उपाध्याय, अनुसूचित मोर्चा के अभिषेक कनौजिया,पिछड़ा वर्ग के शत्रुघन सोनी,कमलेश मौर्य, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की उपमा पांडेय, मण्डल अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव, अमरजीत मौर्य, सदा राम वर्मा, दिनेश चौधरी, मनोज मौर्य, संजीव मिश्र, अनुराग जायसवाल आदि शामिल रहे।