सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: विकास खंड बसखारी में स्थित तालाब की भूमि पर ज़बरन निर्माण कराने की शिकायत पर पहुंचे नायब तहसीलदार के रोकने के बाद भी तालाब की भूमि पर अवैध निर्माण लगातार जारी है। उपजिलाधिकारी से खातेदार ने पैमाइश करा कर अवैध निर्माण ध्वस्त करने की गोहार लगाई है।
मोहम्मद आफताब पुत्र लाल मोहम्मद ने टाण्डा उपजिलाधिकारी को गत माह एक शिकायती पत्र देते हुए बताया था कि टाण्डा तहसील तहसील के मखदूमनगर परगना बिरहड़ बसखारी में स्थित तालाब संख्या 332 में साढ़े तीन बीघा का खातेदार है जिसपर विपक्षी इब्राहिम पुत्र हसमुल्लाह जबरन उक्त भूमि पर अवैध निर्माण करा रहा है। उपजिलाधिकारी अभिषेक पाठक ने तत्काल निर्माण कार्य बंद करवाने एवं जांच का निर्देश दिया था। उपजिलाधिकारी के निर्देश पर मौके पर पहुंचे नायाब तहसीलदार ने निर्माण कार्य बंद करवा दिया था। मोहम्मद आफताब ने बताया कि मजिस्ट्रेट के आदेश की अवहेलना करते हुए विपक्षी लगातार निर्माण कार्य कराया रहा है जिससे वादी को काफी हानि होगी। श्री आफताब ने मांग किया है कि तालाब पर हो रहे अवैध निर्माण कार्य शीघ्र रोकवाने के साथ तालाब की पैमाईश कराकर उसके खाते की भूमि अलग कराई जाए।
बहरहाल तालाब की भूमि पर हो रहे निर्माण की शिकायत पर टाण्डा उपजिलाधिकारी ने नायब तहसीलदार के माध्यम से तत्काल कार्य बंद कराया था लेकिन मनबढ़ विपक्षी द्वारा तालाब की भूमि पर पुन: निर्माण कार्य शुरू कर लिया है जिसकी क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now