सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

जहांगीरगंज थानाक्षेत्र के कटघर के निकट स्थित तालाब में संदिग्ध हालत में मिले युवक की पहचान 30 वर्षीय उमेश विश्वकर्मा पुत्र स्व.प्रेमचन्द्र विश्वकर्मा निवासी माधवपुर थाना जहांगीरगंज के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बताते चलेंकि गुरुवार की सुबह जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के कटघर के पास स्थित एक तालाब में एक युवक संदिग्ध हालात में पड़ा हुआ नजर आया तथा पास में ही मोटर साइकिल भी पड़ी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना पर डायल-112 पुलिस पहुंची जिसने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को तालाब से बाहर निकाला। काली रंग की जैकेट पहने युवक की तालाब में गिरने की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी पहुँची और युवक को आननफानन में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत्यु घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चर्चा है कि रात्रि में घना कोहरा व अत्याधिक ठण्ड होने के कारण 30 वर्षीय बाइक चालक उमेश विश्वकर्मा अनियंत्रित होकर सड़क को छोड़ तालाब में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई लेकिन पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now