सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: डब्लू.एक.ओ (वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन) द्वारा कोरोना वायरस को महामारी घोषित करने के बाद देश का हर नागरिक अपनी जिम्मेदारियों को स्वीकार कर को
महामारी से लड़ने को पूरी तरह तैयार है। जिला प्रशासन जहां स्वास्थ्य विभाग के साथ मिल कर खतरनाक वायरस के संक्रमण से लड़ने के प्रयास कर रहा है वहीं जनपद के वरिष्ठ चिकित्सक व उनकी पत्नी ने बड़ा एलान कर लोगों को चौंका दिया है।
जिला मुख्यालय पर कनक मेटरनिटी होम एण्ड ट्रामा सेंटर के नाम से निजी चिकित्सालय संचालित करने वाले डॉक्टर आलोक पाण्डेय व डॉक्टर नूपुर पाण्डेय ने संयुक्त रूप से एलान करते हुए कहा कि कोरोना वायरस की महामारी से लड़ने के लिए आपातकाल में सरकार चाहे तो उनका निजी अस्पताल निःशुल्क ले सकता है। श्री पाण्डेय ने कहा कि स्वास्थ विभाग उनके पूरे स्टॉफ को ट्रेनिंग देकर महामारी से निपटने के लिए आपातकाल में इस्तेमाल कर सकती है। कनक मेटरनिटी होम एण्ड ट्रामा सेंटर के फेसबुक वॉल पर डॉक्टर आलोक पाण्डेय ने पोस्ट शेयर किया है जिसे नीचे यथावत पेश किया जा रहा है।

सरकार के ध्यानार्थ

1- मैं और मेरी पत्नी चिकित्सक हैं, और हम “कनक मेटरनिटी होम एण्ड ट्रामा सेंटर” के नाम से एक निजी अस्पताल संचालित करते हैं..

2- इस वैश्विक महामारी के काल में देश में बढ़ती समस्या को देखते हुए मैं एक भारतीय नागरिक होने के नाते सरकार से निवेदन करता हूँ-
कि जब भी सरकार को जरूरत होगी मैं कोरोना पीड़ितों के इलाज हेतु अपने समस्त मेडिकल स्टाफ के साथ अपना पूरा अस्पताल सरकार के सुपुर्द करते हुए पीड़ितों के लिए अपनी सेवा दूंगा..

डॉ. आलोक पाण्डेय
डॉ. नूपुर पाण्डेय

संचालक-
कनक मेटरनिटी होम एण्ड ट्रामा सेंटर
अकबरपुर, अम्बेडकर नगर, उत्तर प्रदेश

 

इस खबर को सभी लोगों का जानना है बहुत जरूरी – सरकार का बड़ा फैसला

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now