सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

टाण्डा नगर व अलीगंज थाना क्षेत्र के मोहल्लाह मुसहाँ में आज शाम एक पक्ष द्वारा की गई ईंट पत्थर चलाने से मौहाल तनावपूर्ण हो गया हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कर कुछ लोगों को चिन्हित करने का दावा करते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार टाण्डा नगर व अलीगंज थाना क्षेत्र के मोहल्लाह मुसहाँ मीना मस्जिद व शहीद बाबा की मज़ार के पास सद्दाम की चाय की दुकान पर गुरुवार की देर रात्रि में बैठने को लेकर दो उपभोक्ताओं में तीखी बहस हुई थी जिसमें से एक उपभोक्ता काफी नशे में था।स्थानीय लोगों के अनुसार पास में ही मौजूद गुड्डू की दुकान रात्रि में बंद हो जाती है और कुछ अराजकतत्वों द्वारा उसी दुकान को मय खाने के रूप में तब्दील कर दिया जाता है। उक्त अस्थायी मयख़ाने में शामिल युवकों द्वारा ही बीती रात्रि झगड़ा किया था तथा पुनः आज सुबह भी बहस की गया तथा शाम को दर्जनों नवयुवकों ने ईंट पत्थर चला कर एक दुकान के सामानों को तहस नहस करने का प्रयास किया जिसके बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ गया और हमलावर फरार हो गए। सूचना पर तत्काल अलीगंज थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामचन्द्र सरोज मय पुलिस बल के पहुँच गए तथा घटना क्रम की जानकारी प्राप्त कर कार्यवाही का आश्वासन देते हुए लोगों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया।
बहरहाल कुछ अराजकतत्वों द्वारा नशे के सेवन के लिए उक स्थान को चुना गया था लेकिन बीती रात्रि बैठने को लेकर हुए विवाद के बाद आज ईंट पत्थर भी चले लेकिन किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है और मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने में सफलता प्राप्त कर लिया है हालांकि पुलिस ने कुछ लोगों को चिन्हित करने का दावा करते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now