भीमराव अंबेडकर संस्थान बलिया में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का किया स्वागत

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बलिया (नवल जी) बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर बलिया जिले के संगठन को मजबूत बनाने के लिए यहाँ के जिलाध्यक्ष पद पर हीरालाल कौशल को मनोनीत किया गया है। जिलाध्यक्ष बनकर कर पहली बार बलिया भीमराव अंबेडकर संस्थान पहुंचने पर यहाँ बसपा के कार्यकर्ताओं ने अपने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर जोरदार स्वागत किया। इसके बाद बहुजन समाज पार्टी के आजमगढ़ मंडल एवं वाराणसी मंडल के सेक्टर प्रभारी एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माननीय इंदल राम ने कहा कि बहन कुमारी मायावती ने संगठन को मजबूत बनाने के लिये हीरालाल कौशल जैसे कार्यकर्त्ता को जिला अध्यक्ष बनाया है तो अब हम लोगो की यह जिम्मेदारी बनती है कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में बलिया से अधिक से अधिक सीटों पर बसपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाये जिससे बहन जी मुख्यमंत्री बन सके। इस के लिए अभी से जोर-शोर से तैयारी में लग जाना है। कहा कि वर्तमान भाजपा की देश और प्रदेश की सरकार से जनता का मोह भंग हो गया है और चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ है, जनता बहन जी को आशा भरी निगाहों से देख रही है।
अपने स्वागत से अभिभूत नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष हीरालाल कौशल ने कहा कि बहन जी ने मुझ पर जो विश्वास किया है,उस विश्वास को कायम रखते हुए कार्यकर्त्ताओं के सम्मान की रक्षा करते हुए संगठन को मजबूत करके अधिक से अधिक विधानसभा की सीटों पर बसपा का परचम लहराने का काम करूंगा।
इस अवसर पर लेखक-बंगाली सानंद” कवि लेखक व पत्रकार” द्वारा लिखित “बहुजन समाज का मिशन एवं उसका संघर्ष” नामक पुस्तक का विमोचन किया गया । इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनिल राम, अजय चौधरी डब्ल्यू, महफूज आलम,संजय चौहान, संतोष कुमार विशरण, फैयाज अहमद ,अनिल कुमार ,संजय राव, भोलाराम, शैलेश धुसिया, अजय राम, सोहिल वर्मा, नरेंद्र, सुरेश राम, नरेंद्र धुसिया, अजित राम ,हीरालाल ,तौकीर खान, अमलेश राम, लाल बाबू , गुलाब राम, सत्य प्रकाश, चंदन यादव (समोसा), स्वतंत्र प्रताप, संजय सुमन, पटेल राम, चन्द्रशेखर माली, आनंद भारती आदि बसपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। स्वागत सभा का संचालन रंजीत भारती ने किया।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now