सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: सरयू नदी के किनारे आबाद प्रसिद्ध औद्योगिक नगरी टाण्डा के प्राचीन हनुमानगढ़ी के पास बुधवार को कोरोना संक्रमण की जांच के लिए कैम्प लगाया गया था जहां स्वास्थ विभाग की टीम ने लगभग 06 दर्जन लोगों का कोरोना जांच किया जिसमें से एक ही परिवार की एक बुजुर्ग महिला व एक बच्ची कोरोना संक्रमित पाई गई। पूरे जनपद में कोरोना से संक्रमित होने वालों की संख्या 328 पहुंच चुकी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को पूरे जनपद में 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जनपद सहित टाण्डा नगर में तेज़ी से फैल रहा कोरोना संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से प्राचीन हनुमानगढ़ी टाण्डा के पास स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना संक्रमण की जांच के लिए बुधवार को एक कैम्प लगाया गया था जहां लगभग 06 दर्जन लोगों का सैम्पल लेकर जांच किया गया जिसमें एक 7 वर्षीय बच्ची व एक 62 वर्षीय महिला को कोरोना संक्रमित पाया गया। दोनों संक्रमित मरीज़ एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। बुधवार को पूरे जनपद में 20 लोग कोरोना की चपेट में आए। जनपद में कोरोना से संक्रमित होने वालों की संख्या 328 पहुंच चुकी है हालांकि 196 लोगों को रिकवर (ठीक) कर लिया गया है जबकि 11 लोगों की मृत्यु हो चुकी है और मौके पर 121 संक्रमित मरीजों का इलाज़ चल रहा है। बुधवार को टाण्डा में मिले दोनों संक्रमित मरीजों को होम क्वारन्टीन किया गया है।
बहरहाल कोरोना का कहर जनपद सहित औद्योगिक नगरी टाण्डा में भी जारी है और धीरे धीरे टाण्डा नगर पालिका परिक्षेत्र के विभिन्न वार्डों में पाँव पसारता नज़र आ रहा है।

बसखारी व आलापुर थानाक्षेत्र में मछली मारने को लेकर जल्द हो सकता है खूनी संघर्ष – इसे टच कर पढिये पूरी ख़बर

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now