सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: जलालपुर कस्बा में गुरुवार को प्रातः लगभग 11 बजे अचानक तेज़ आवाज़ से हड़कम्प मच गया। सोशल मीडिया पर आवाज़ के सम्बंध में लोग जा जानकारियां प्राप्त करने लगे। धमाके की आवाज़ इतनी तेज थी कि लोगों में भय व्याप्त हो गया।


तेज़ धमाके की आवाज़ पर उप जिलाधिकारी महेंद्र पाल सिंह तत्काल अपने कार्यालय से निकल कर क्षेत्र के विभिन्न भागों में भ्रमण करना शुरू कर दिया तथा पुलिस व प्रशासनिक अमले को भी सतर्क कर दिया। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक भयानक वीडियों भी वायरल होने लगी और दावा किया जाने लगा कि उक्त संदिग्ध वीडियों जलालपुर की ही है। उप जिलाधिकारी श्री सिंह ने उक्त वीडियों को पूरी तरह फ़र्ज़ी बताते हुए कहा कि धमाके से जलालपुर कस्बा या आसपास के गाँव में कोई नुकसान नहीं हुआ है। उप जिलाधिकारी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसे हम हु-बहु पेश कर रहे हैं।

जलालपुर उप जिलाधिकारी महेंद्र पॉय सिंह द्वारा भेजी गई सफाई
तहसील जलालपुर क्षेत्रान्तर्गत तकरीबन 11.30 पर एक तेज आवाज़ सुनाई दी। अलग अलग ग्रामो में जाकर ग्रामीणों से बात की गई , ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि एक तेज आवाज़ सुनाई दी लेकिन किसी भी ग्राम में या कस्वे में किसी प्रकार के नुकसान की कोई ख़बर नही मिली है।
अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार जन हानि, पशु हानि अथवा फसल हानि की भी कोई सूचना नही प्राप्त हुई है।
संभवतः यह कोई आकाशीय घटना थी जिसके कारण तेज आवाज सुनाई दी ।
कहीं पर कोई विस्फोट नहीं हुआ है और न कोई हताहत हुआ है
इसीलिए कृपया आप सभी घबराये नहीं और न ही अफवाओं पर ध्यान दें।
एक vedio जो ग्रुप्स पर वायरल हो रहा है वह भी प्रामाणिक प्रतीत नहीं होता हैं।
निवेदक
एम पी सिंह
उपजिलाधिकारी जलालपुर

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now