सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: जिला मुख्यालय पर जरूरतमंदों को गाजी फाउंडेशन के अध्यक्ष एवं समाजसेवी मुराद अली अपनी टीम के साथ लॉक डाउन के दौरान लगातार रसद व सब्जियों का वितरण करते नज़र आ रहे हैं।
जैसा कि हम सब जानते हैं कि कोरोना वायरस की भयंकर महामारी को लेकर चल रहे लॉक डाउन में गरीब असहाय लोगों को सहारे की बहुत आवश्यकता है इसलिए गरीबों और बेसहारा लोगों के बारे में हमेशा सोचने वाले और हर समाज के व्यक्तियों की मदद करने वाले गाजी फाउंडेशन के अध्यक्ष एवं समाजसेवी मुराद अली अपनी टीम के साथ पवित्र माह रमजान में लगातार जरूरत मंदों के घरों पर रसद सब्जियां आदि वितरित कर रहे हैं। पवित्र माह रमज़ान में रोज़ा इफ्तार के लिए खाने पीने का सामान भी गाज़ी फाउंडेशन द्वारा लगातार वितरित किया जा रहा है।
फाउंडेशन के अध्यक्ष व समाजसेवी मुराद अली ने बताया कि जरूरतमंदों तक 1500 पैकेट से अधिक रसद पहुंचाया जा चुका है जबकि साब्जियां व इफ्तार का सामान प्रतिदिन वितरित हो रहा है। गाजी फाउंडेशन के उपाध्यक्ष शाह मोहम्मद उर्फ़ छोटे और फाउंडेशन के सभी, सदस्य, सरफराज खान, खुर्शीद खान, शाहरुख़ खान गुड्डु खान, सोनू राईन, जावेद राईन आदि सेवा में जुटे हुए नज़र आ रहे हैं।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now