सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग यूपीपीएससी ने समीक्षा अधिकारी तथा सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा 2017 का संशोधित परिणाम भी आयोग ने जारी कर दिया है। परिणाम आने के बाद जनपद के तमाम मेधावियों ने अपनी सफलता का परचम लहराया है। सफलता पर मेधावियो के परिजनों ने खुशी व्यक्त की है।
आलापुर तहसील क्षेत्र के तेंदुआ निवासी सीमांत सिंह पुत्र चंद्रप्रकाश सिंह ने पहले ही प्रयास में परीक्षा उत्तरीण करते हुए आयोग द्वारा जारी संशोधित परिणाम में प्रदेश में नौंवी रैंक हासिल की है। उनका चयन लोक सेवा आयोग में समीक्षा अधिकारी पद पर हुआ है।
सीमांत सिंह के पिता चंद्रप्रकाश सिंह एक किसान हैं तथा उनकी माता शीला सिंह रामनगर में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत हैं तथा उनके बड़े भाई प्रशान्त सिंह जनपद में एक अखबार के संवाददाता हैं।
सीमांत बचपन से ही मेधावी छात्रों में से एक रहे उन्होंने हाल ही में पीसीएस मेंस की भी परीक्षा दी है जिसमें रिजल्ट आना बाकी हैं।
वहीं उनके समीक्षा अधिकारी पद पर चयनित होने वरिष्ठ लेखा परीक्षक अनिरुद्ध द्विवेदी अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व मेरठ) सुभाष प्रजापति, जिला पंचायत सदस्य जाकिर हुसैन, सचिवालय प्रशासन में कार्यरत उनके बड़े भाई सत्यप्रकाश सिंह, देवरिया जनपद में कार्यरत उपजिलाधिकारी संजीव उपाध्याय सहित क्षेत्रवासियों ने हर्ष व्यक्त किया है। उन्होंने सफलता का श्रेय अपने माता पिता और बड़े भाई प्रशांत सिंह को दिया है।

आईसीआईसीआई बैंक लूट कांड का खुलासा – टाण्डा का है मास्टरमाइंड (इसे टच कर पूरी खबर पढ़ें)

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now