सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: लॉक डाउन के दूसरे चक्र में शुरू होने वाले पवित्र माह रमज़ान के दौरान रोजदारों को कोई दिक्कत ना हो, इसलिए जिलाधिकारी ने फल एवं अन्य खाद्य पदार्थों की डोर-टू-डोर होम डिलीवरी हेतु वाहनों को कलेक्ट्रेट परिसर से विबिन्न क्षेत्रों के लिए रवाना किया तथा सभी कम्युनिटी किचनों में रोजा इफ्तार व सेहरी का प्रबंध करने का भी निर्देश दिया।
शासन के निर्देश परगरीब, असहाय, प्रवासी या लॉक डाउन के फंसे लोगों के लिए कम्युनिटी किचन की शुरुआत की गई है। पवित्र माह रमज़ान में उक्त कम्युनिटी किचनों में रोजदारों के लिए विशेष व्यवस्था कराने के लिए जिलाधिकारी ने निर्देश जारी किया है। जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र व अपर जिलाधिकारी डॉक्टर पंकज वर्मा ने संयुक्त रूप से आज आधा दर्जन से अधिक वाहनों को विभिन्न कसगेटरों के लिए रवाना किया जिनपर फल व अन्य खाद्य पदार्थ उपलब्ध रहेंगे तथा उक्त वाहन गली कूचों में जा-जा कर डोर-टू-डोर अर्थात होम डिलीवरी सुनिश्चित करेगे।
जिलाधिकारी श्री मिश्र ने नगर पालिका टाण्डा व नगर पंचायत किछौछा में विशेष रूप से रोजा इफ़्तार की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। टाण्डा उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक ने बताया कि टाण्डा तहसील परिसर में जारी कम्युनिटी किचन के माध्यम से रोजा इफ्तार के लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है।
बहरहाल पवित्र माह रमज़ान में लॉक डाउन का उलंघन ना होने पाए इसके लिए शासन के निर्देश पर जिलाधिकारी ने डोर-टू-डोर वाहनों को रवाना किया तथा सोशल डिस्टेंडिंग को ध्यान में रखते हुए रोज इफ्तार के लिए सभी कम्युनिटी किचनों में व्यवस्था करने का निर्देश दिया है जिससे मुस्लिम समाज के लोगों ने जिलाधिकारी का आभार प्रकट किया है।

इसे टच कर पढ़िए कि डीएम ने टाण्डा ईओ को आज क्यों लगाई फटकार—

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now