सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: नगर पालिका परिषद टाण्डा में करोड़ों रुपय के ई टेण्डर में बड़ा खेल खेला जाने की चर्चाएं जोरों पर चल रही है। अति अल्पकालीन ई-निविदा की फाइनेंशियल बिड अब 05 मार्च को खोला जाना है हालांकि उक्त निविदा 27 फरवरी को ही खोली जानी थी।
अयोध्या मण्डल में ‘ए’ श्रेणी का दर्जा प्राप्त नगर पालिका परिषद टाण्डा में करोड़ों रुपय की लागत से विभिन्न कार्यों के निर्माण की ई-निविदा की मात्र सूचना 18 फरवरी के समाचार पत्रों में निकाली गई थी। उक्त सूचना के आधार पर अति अल्पकालीन ई-निविदा 27 फरवरी को 2 बजे खोली जानी थी लेकिन नगर पालिका प्रशासन द्वारा दो दिन बाद मात्र टेक्निकल बिड ही खोली गई तथा टेक्निकल प्रपत्रों की जांच व अपलोड के लिए पांच दिन से अधिक का समय लिया और अब आगामी 05 मार्च दिन गुरुवा को 12 बजे फाइनेंशियल बिड खिलने की तिथि निर्धारित की गई है। जनचर्चा है कि अति अल्पकालीन ई-निविदा की फाइनेंशियल बिड खोलने में नगर पालिका प्रशासन ठेकेदारों की मिलीभगत के साथ बड़ा खेल खेलने में जुटा हुआ है। नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी मनोज कुमार सिंह का कहना है कि अधिक कार्यों की संख्या के कारण प्रपत्रों की संख्या भी काफी अधिक थी जिसे अपलोड करने में समय लगा है जबकि फाइनेंशियल बिड ना खोले जाने से ठेकेदारों में बेचैनी बढ़ी हुई है और आम नागरिकों में बड़ा खेल खेले जाने की चर्चाएं हो रही है।
बहरहाल करोड़ों रुपये की लागत से विभिन्न कार्यों की अति अल्पकालीन ई-निविदा 27 फरवरी के बदले आगमी 05 मार्च को 12 बजे खोली जाएगी। अति अल्पकालीन ई-निविदा में हो रही देरी कई सवालों को जन्म दे रही है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now