सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: हंसवर थानाक्षेत्र में बीती देर रात्रि को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार कर घायल कर दिया है। घटना स्थल का टाण्डा एसडीएम व सीओ निरीक्षण किया। घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है जो ख़तरे से बाहर है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि लगभग 8:30 बजे हंसवर बाजार से अपने गाँव नरकटा बैरागी पुुुर जा रहे गोलू यादव की बाइक का तेल खत्म हो गया जिसके बाद गोलू पैदल ही गाँव की तरफ़ जा रहा था कि सेमऊर खानपुर के पास अपाची बाइक से आए दो अज्ञात बदमाशों ने उसके ऊपर तमंचा से फायर कर दिया जिससे गोलू के हाथ मे गोली लग गई। आननफानन में गोलू को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे खतरे से बाहर बता दिया है। सूचना पर रात्रि में ही उपजिलाधिकारी टाण्डा अभिषेक पाठक व पुलिस क्षेत्राधिकारी टाण्डा संतोष कुमार ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को घायल की तरफ से फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है लेकिन पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटना को सूचना के बाद चर्चा है कि पैदल चल रहे गोलू यादव को बाइक से आए दो बदमाशों ने गोली मारी लेकिन गोली सिर्फ दाएं हाथ के मांस पर ही क्यों लगी और हत्या करने आए दोनों हमलावर फिर फरार क्यों हो गए जबकि घायल गोलू अकेला ही था। गोलीकांड की घटना कई सवालों को जन्म दे रही है हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि घटना की वास्तविकता जल्द जाहिर होगी। बताते चलेंकि घायल गोलू यादव हंसवर के बहुचर्चित हकीम पहाड़ी हत्याकांड के वादी चाँद का अतिकारीबी मित्र है और हंसवर के पूर्व थानाध्यक्ष का चालक भी रह चुका है।

बहरहाल घायल गोलू यादव का जल अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस घटना के वास्तविकता व कारण की जांच कर रही है हालांकि घायल ने हमलावरों को पहचानने से इनकार कर दिया है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now